Pages

Search This Website

Monday, December 21, 2020

Crazy girlfriend in love: 16-year-old Sagira ran away with her boyfriend, came back and threatened her parents, I have to marry my boyfriend or I will die

 

प्यार में पागल प्रेमिका: 16 वर्षीय सागिरा अपने प्रेमी के साथ भाग गई, वापस आई और अपने माता-पिता को धमकी दी, मुझे अपने प्रेमी से शादी करनी है या मैं मर जाऊंगी

माता-पिता के बार-बार समझाने के बावजूद नाबालिग नहीं मानी और आखिरकार महिला हेल्पलाइन की मदद मांगी

आज के समय में लोग प्यार में इतने तल्लीन हैं कि उन्हें आश्चर्य होता है कि वे क्या सोचते हैं और क्या करने जा रहे हैं। वह नहीं समझ रहा। विशेष रूप से किशोर इन दिनों प्यार में पड़ गए हैं और ऐसा न करने पर खुद को मारने की धमकी दे रहे हैं। अहमदाबाद में, 16 वर्षीय सगीरा को एक 22 वर्षीय व्यक्ति से प्यार हो गया। सगीरा ने आत्महत्या करने की धमकी दी अगर उसके माता-पिता ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह बहुत छोटी थी। माता-पिता ने महिला हेल्पलाइन की मदद ली। महिला हेल्पलाइन टीम ने सगीरा को समझाया कि वह बड़ी होने के साथ ही शादी कर लेगी। परिवार को पहले की तरह रखने और समझाने की भी सलाह दी गई।

यह भी पढ़े :-  गुजरात कुवरबाई नू मामेरु योजना 2020-21 लड़कियों को शादी के लिए  10,000 कि  सहायता मिलेगी,

माता-पिता ने शादी की उम्र तक पहुंचने के बाद शादी करने के लिए कहा

अहमदाबाद की रहने वाली 16 साल की सगीरा को 22 साल के एक व्यक्ति से प्यार हो गया। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इस बीच, जब उसे सगीरा के घर के बारे में पता चला, तो उसने युवक से शादी करने पर जोर दिया। आपके माता-पिता ने आपको शादी करने की उम्र नहीं बताई, उन्होंने कहा कि जब आप बूढ़े हो जाएंगे तो आप शादी कर लेंगे। लेकिन प्यार में अंधे व्यक्ति ने कुछ नहीं देखा और धैर्य नहीं था और वह युवक के साथ भाग गया। दोनों एक महीने से अलग-अलग रह रहे थे। एक पुलिस शिकायत दर्ज की गई और दोनों का पता लगाया गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया क्योंकि उसके खिलाफ शिकायत थी और सागिरा को घर ले आया।

सगीरा ने जोर देकर कहा, मुझे युवक के साथ रहने दो या मैं मर जाऊंगी

घर लाए जाने के बाद भी, सगीरा ने जोर देकर कहा कि उसे युवक के साथ रहना होगा और अगर वह उसके साथ नहीं रहने देती तो वह मर जाती। आत्महत्या की धमकी देने वाले माता-पिता ने महिला हेल्पलाइन की मदद मांगी। महिला हेल्पलाइन टीम ने सगीरा को निजी तौर पर समझाया कि आत्महत्या कोई समाधान नहीं है। आप निश्चित रूप से शादी कर सकते हैं जब आप शादी करने के लिए पर्याप्त बूढ़े होते हैं। परिवार को यह समझ भी दी गई थी कि उनके साथ पहले जैसा व्यवहार करना और शांति से रहना आवश्यक था।

No comments:

Post a Comment