Pages

Search This Website

Tuesday, December 22, 2020

GAMAKHWAR ACCIDENT: 3 killed as pedestrians were hit by a freight vehicle near Morkanda in Jamnagar, walking to Machchu Mataji temple near Morbi

 गम्हरवार एक्सप्रेस: ​​जामनगर में मोरंडा के पास एक मालवाहक वाहन की चपेट में आने से 3 की मौत

एक व्यक्ति को गंभीर चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया

जामनगर के पास मोरंडा गांव के पास एक दुखद हादसा हुआ है। जिसमें सड़क से गुजर रहे एक मालवाहक वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है क्योंकि उसकी हालत गंभीर है। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। मृतकों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया और आगे की जांच जारी है। पैदल यात्री मोरबी के पास माछू माताजी मंदिर की ओर जा रहे थे।

 यह भी पढ़े :-  मुंबई क्लब का छापा: मुंबई पब में रात को पार्टी करते सुरेश रैना, सुज़ैन खान और गुरु रंधावा सहित 34 सेलेब्स पर केस

मृतक जामजोधपुर के सोनवाड़िया गांव का निवासी था

केशभाई पोलाभाई राधा (18 वर्ष), पोलाभाई जेठा, भोजभाई गोकलभाई भारवाड (50 वर्ष), कवाभाई और तिदभाई अमरभाई भारवाड़, जमजोधपुर के सोनवाडिया गाँव के निवासी, पैदल मोरबी के पास माछु माताजी मंदिर गए थे। उस समय, माल वाहन पांच व्यक्तियों द्वारा मारा गया था। हादसे में केशभाई, पोलाभाई और भोजभाई मारे गए थे। जबकि कवभाई और तिदाभाई को उनकी चोटों के इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

पुलिस ने ड्राइवर की तलाशी ली

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मालवाहक वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चूंकि तीनों मृतक सोनवाड़िया गांव के निवासी हैं, इसलिए छोटे से गाँव में शोक का माहौल है।

(हसीत पोपट, जामनगर)

No comments:

Post a Comment