Pages

Search This Website

Monday, December 21, 2020

Murder: Son kills father in Dindoli, Surat, reprimands father for beating his wife

हत्या: सूरत के डिंडोली में बेटे ने पिता की हत्या कर दी, जबकि बेटा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था, पिता को फटकार लगाई गई।

पैडल मारने के बाद इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई

डिंडोली इलाके में एक बेटे ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी है। बेटा अपनी पत्नी को पीट रहा था। इस बीच पत्नी बेटे को पीटने से रोकने के लिए अपने पिता के बीच आ जाती है, साथ ही बेटे को पीटने के लिए फटकार लगाती है, जिससे उत्तेजित बेटा अपने ही पिता को थप्पड़ मार देता है, इसलिए पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है, जहां एक छोटे से इलाज के दौरान पिता की मौत हो जाती है। पैदावार। डिंडोली पुलिस ने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :-  गुजरात कुवरबाई नू मामेरु योजना 2020-21 लड़कियों को शादी के लिए  10,000 कि  सहायता मिलेगी,

पिता झगड़े में शामिल था

डिंडोली क्षेत्र के साई प्वाइंट के पास न्यू हलपतीवास निवासी महादेव मनोज राठौर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी महेंद्र मनोज राठौर अपनी पत्नी की थोड़ी देर से पिटाई कर रहा था। शाम के लगभग डेढ़ बजे, महादेव का छोटा भाई महेंद्र अपनी पत्नी चैताली की पिटाई कर रहा था। इसलिए वह उसे यह बताने के लिए उत्तेजित था कि वह उसे क्यों मार रहा है। वह अपना चप्पू उतारकर महादेव को मारने के लिए दौड़ा। फिर महादेव के पिता मनोजभाई और महला के दोस्त और परिचित आ गए और बीच में पड़ गए।

छप्पू की उसके घावों से मृत्यु हो गई

एक लड़ाई में रिहा होने वाले पिता ने महादेव के छोटे भाई महेंद्र से पूछा, "आप इस पौधे को क्यों मार रहे हैं?" यह कहते हुए आरोपी महेंद्र ने अपने भाई को धक्का दे दिया। महेंद्र ने बाद में मेरे पिता के बाएं हाथ की हड्डी पर गंभीर और घातक चोटें पहुंचाईं। बाद में उन्हें एक निजी और नागरिक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों द्वारा अल्प उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया गया, इसलिए पुलिस ने आरोपी महेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment